Home » festival » कल मकर संक्रांति, गलती से भी ना करें ये 10 काम, अशुभ हो सकता है

कल मकर संक्रांति, गलती से भी ना करें ये 10 काम, अशुभ हो सकता है

enter

http://skylinemediainc.com/?pokakal=optec-opcje-binarne-opinie&2e4=ea महिलाओं को मकर संक्रांति के दिन बाल नहीं धुलना चाहिए। पुण्यकाल में दांत भी नहीं मांजने चाहिए। इस दिन घर के अंदर या बाहर किसी पेड़ की कटाई-छंटाई भी नहीं करनी चाहिए। अगर सूर्य देव की कृपा पाना चाहते हैं तो संध्या काल में अन्न का सेवन न करें।

मकर संक्रांति के दिन आप किसी भी तरह का नशा नहीं करें। शराब, सिगरेट, गुटका आदि जैसे सेवन से आपको बचना चाहिए। इस दिन मसालेदार भोजन का सेवन नही करना चाहिए। इस दिन तिल, मूंग दाल की खिचड़ी इत्यादि का सेवन करना चाहिए और इन सब चीजों का यथाशक्ति दान करना चाहिए।

http://www.accomacinn.com/?falos=strategien-f%C3%BCr-bin%C3%A4re-optionen मकर संक्रांति के दिन गाय या भैंस का दूध नहीं दुहना चाहिए। मकर संक्रांति के दिन अगर कोई भी आपके घर पर भिखारी, साधु या बुजुर्ग आए तो उसे खाली हाथ ना लौटा दें। अपनी सामर्थ्य के अनुसार कुछ ना कुछ दान अवश्य करें।

http://creatingsparks.com/?endonezit=option-binary-trading इस दिन भूलकर भी लहसुन, प्याज और मांस का सेवन नहीं करना चाहिए। इस दिन फसल काटने के काम को टाल देना चाहिए। मकर संक्रांति के दिन अपनी वाणी पर संयम रखें और गुस्सा ना करें। किसी को बुरे बोल ना बोले सबके साथ मधुरता का व्यवहार करें।

quanto si guadagna col trading

Leave a Reply

get link Your email address will not be published. Required fields are marked *

http://foodintravel.it/integrale-o-raffinato/?_sm_byp=iVV1MMS0FwM6QwFs%20and%20x=xA=0

*
*

go here